iQOO 12 ‘नो हॉट ऐप्स या गेम्स’ के साथ आएगा, iQOO ने भारत में 12 दिसंबर को लॉन्च से पहले पुष्टि की

12 दिसंबर को भारत में iQOO 12 के आगमन पर, प्रत्याशा इस रहस्योद्घाटन से घिरी हुई है कि यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित फनटच ओएस पर काम करेगा। जबकि यह रहस्योद्घाटन उम्मीदों के अनुरूप है, विवो स्पिन-ऑफ एक दिलचस्प विवरण जोड़ता है। यह दावा करता है कि आगामी iQOO 12 उपयोगकर्ताओं को अनावश्यक सामग्री के दो विशिष्ट स्रोतों: हॉट ऐप्स और हॉट गेम्स से मुक्त करने के लिए शुरुआती समकालीन iQOO फोन के रूप में खुद को अलग करेगा।iqoo 12 pro

iqoo 12 pro :

 हॉट ऐप्स और गेम्स iQOO/Vivo फोन पर प्रथागत फ़ोल्डर हैं, जो Google के Play Store के बजाय Vivo के ऐप स्टोर से प्राप्त एप्लिकेशन और गेम के लिए त्वरित प्रवेश बिंदु या शॉर्टकट के रूप में कार्य करते हैं। विवो के ऐप स्टोर के एक्सटेंशन के रूप में उनकी प्रकृति को देखते हुए, ये फ़ोल्डर्स पारंपरिक अनइंस्टॉलेशन को चुनौती देते हैं, जो कि विवो ऐप स्टोर की अपरिवर्तनीय स्थिति के समान है। संक्षेप में, यह एक ऐसा आरोप है जिसमें उपयोगकर्ता की मांग का अभाव है, फिर भी iQOO और Vivo के लिए विशेष कारणों से यह कायम है।

एंड्रॉइड 14 में निहित फनटच ओएस, निश्चित रूप से iQOO 12 से हॉट ऐप्स और हॉट गेम्स फ़ोल्डर्स को हटा देता है। सवाल उठता है कि क्या यह परिवर्तन iQOO 12 तक सीमित एक विशेष सुविधा है या क्या यह आगामी विवो X100 श्रृंखला फोन तक विस्तारित होगा . विशेष रूप से, देखने की संभावना यह है कि क्या iQOO और Vivo अपने अधिक बजट-केंद्रित फोन की पेशकश में इस संशोधन को दोहराएंगे।

PM Modi is Afried Of Invisible Voters INDIA will create crores of lakhpatis जिल्हा सत्र न्यायालयात 4थी पास उमेदवारांना नोकरीची संधी. 10 वी पास वर भारतीय डाक विभागामध्ये भरती । India Post Bharti 2024 IGI Aviation Bharti 2024 : 12 वी पास वर IGI विमानचालन सेवा मध्ये मोठी भरती!