Jawan Movie : Review, cast, trailer release date .

एटली की फिल्मोग्राफी को पढ़ने पर, आपको एहसास होगा कि उन सभी के बीच एक बड़ी समानता कैसे है यह वह तरीका है जिससे वह दर्शकों के एक बड़े वर्ग के लिए फिल्में बनाते हैं । यही एक महत्वपूर्ण कारण है कि गदर 2 ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया यह उस वर्ग के लिए बनाया गया था जिसमें भारत में थिएटर जाने वाली भीड़ का 70 से अधिक हिस्सा शामिल था । एटली हमेशा से बेधड़क वही काम करता रहा है ।

शाहारुख खान SRK कि नयी फिल्म  जवान को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि जब आपको यह महसूस होने लगे कि इसे खींचा जा रहा है, तो एक’ सीती- मार’ सीक्वेंस आपका इंतजार करेगा । आप फिल्म में शाहरुख खान को सभी अलग- अलग टोपी पहने हुए आनंद लेते हुए देख सकते हैं । किसी कारण से, शाहरुख खान हिंदी संस्करण के लिए डबिंग में थोड़ी अधिक मेहनत करते हैं और वॉयस- टू- बॉडी मूवमेंट के मामले में कुछ हद तक’ अतिरिक्त’ लगते हैं । हाँ, यह आपको अपरिचित, गब्बर इज़ बैक की याद दिलाएगी, लेकिन यह एक सच्ची मसाला फिल्म होने के लिए डिज़ाइन की गई है ।

बाहर देश कें एटली शहर के निर्देशन पैटर्न का अनुसरण करते हुए, आप देखेंगे कि वह एक ही फिल्म में कई फिल्मों का निर्देशन कैसे करते हैं । प्रशंसकों द्वारा वीरता की पूजा करने पर उनका ध्यान सबसे महत्वपूर्ण बात है, शायद कहानी और पटकथा से भी अधिक महत्वपूर्ण है ।जी.के. विष्णु की सिनेमैटोग्राफी एक्शन दृश्यों में उत्कृष्ट है, स्लो- मो वाले दृश्यों में नहीं, लेकिन यह फिर से जमीनी कार्रवाई है, हाथ से लड़ाई है जो सबसे विस्तृत कैमरावर्क प्राप्त करती है ।

भारत में जब व्यावसायिक सिनेमा में उनके कार्यकाल की बात आती है तो शाहरुख खान शायद अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं । रईस और पठान अच्छे उदाहरण हैं यह कई पात्रों को चित्रित करने की एक परत जोड़ता है, और शाहारुख खान इसे एक बार फिर से निखारता है । उनके तीन किरदार छाप छोड़ते हैं और बाकी सिर्फ अव्यवस्थित कथा को बढ़ावा देते हैं ।

सभी का ध्यान रखके चरित्र के लिहाज से, नयनतारा को शाह के खिलाफ एक निर्णायक भूमिका मिलती है, लेकिन मैं चाहता हूं कि इसमें कहानी पर कुछ प्रभाव डालने के लिए और अधिक गहराई हो । वह अपने हर फ्रेम में लुभावनी लगती हैं । विजय सेतुपति उनसे यहां जो कराया गया है, उससे कहीं बेहतर अभिनेता हैं । वह बेहतर लेखन के हकदार थे । सहायक कलाकारों में से सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर कोई छाप छोड़ने में असफल रहे । दीपिका पादुकोण, अपने विशेष कैमियो में, अपने 90 के दशक के अवतार में कुछ अति- कामुक साड़ियाँ पहने हुए बेहद आकर्षक लग रही हैं ।

बाहर के एटली ने बड़े पैमाने पर अध्ययन किया है और वह अच्छी तरह से जानते हैं कि भारतीय दर्शकों की नसों के साथ कैसे खेलना है । जवान के साथ, वह कुछ अतिरिक्त मसाले के साथ वही परोसता है जो भारतीय दर्शकों को पसंद आएगा । अनिरुद्ध रवि चंदर के गानों में हार गए लेकिन बैकग्राउंड स्कोर में बड़ी जीत हासिल की । आप नियमित’ स्पीड- ब्रेकिंग’ गाने नहीं सुनेंगे, लेकिन वाद्ययंत्रों के साथ उन्होंने जो आर्केस्ट्रा जादू पैदा किया है, आप निश्चित रूप से उसे महसूस करेंगे

सैमसंग की गैलेक्सी S24 हैदराबाद में 28 जनवरी 2024 को सोने की कीमतों में कटौती की गई है। चुकूनही दुधासोबत या 5 गोष्टीचे सेवन करू नका. किती सुंदर आहेस परम सुंदरी “Unveiling Heather Rae El Moussa: 15 Surprising Facts Beyond the Screens!”