कुशी ट्विटर समीक्षाएँ : सामंथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा की ‘मीठी’ प्रेम कहानी प्रशंसकों के बीच हिट है kushi (2022 film)

kushi (2022 film)

image creadit by google

कुशी ट्विटर समीक्षाएँ: चुनौतियों का सामना करने वाले एक विवाहित जोड़े के बारे में सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की रोमकॉम को दर्शकों की स्वीकृति मिल गई है।
सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवराकोंडा की नवीनतम रोमांटिक फिल्म कुशी को दर्शकों से मिश्रित समीक्षा मिली है। फिल्म के गाने सुपरहिट हो गए हैं, जिससे फिल्म की अपील और बढ़ गई है। विजय के प्रशंसक और सामंथा के प्रशंसक दोनों 1 सितंबर को सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आइये देखते हैं ट्विटर पर नेटिज़न्स कुशी के बारे में क्या कह रहे हैं

kushi (2022 film)

कुशी एक अच्छी फिल्म है. इसकी एक सरल कहानी है, और सामंथा और विजय देवरकोंडा का अभिनय शानदार है। पहला भाग ठीक है. भावनात्मक दृश्यों के साथ दूसरा भाग अच्छा काम करता है। कुल मिलाकर, फिल्म संतोषजनक है और विजय देवराकोंडा के प्रशंसक निराश नहीं होंगे। एक ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की, ”सामंथा ने जोरदार वापसी की है।”

kushi (2022 film)

कुशी फिल्म और जानकारी ?

कुशी को 5 में से 3.5 की रेटिंग मिली है। आकर्षक गाने, शानदार बीजीएम और हास्यप्रद कॉमेडी इसे एक मनोरंजक घड़ी बनाती है। हेशम अब्दुल वहाब का संगीत फिल्म का मुख्य आकर्षण है। दूसरे भाग में कुछ भावनात्मक दृश्यों में, विजय देवराकोंडा और सामंथा असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। सामंथा की डबिंग भी प्रभावशाली है। कुछ खामियों के बावजूद, फिल्म का पूरा आनंद लिया जा सकता है,'' एक अन्य नेटिज़न ने ट्वीट किया।

नियमित कथा : कुशी एक अच्छी साफ-सुथरी रॉम-कॉम वाली फिल्म है। यह अपने अधिकांश रनटाइम के लिए मनोरंजन प्रदान करता है। हालाँकि, कहानी कुछ हद तक नियमित है। फिर भी, यह दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब है। अंतिम 30 मिनट के भावनात्मक दृश्यों के साथ क्लाइमेक्स काफी अच्छा काम करता है। कुछ खामियों के बावजूद, कुशी एक सुखद फिल्म है,” एक नेटिज़न ने कहा, जिसने फिल्म को 5 में से 3 रेटिंग दी है।एक अन्य नेटीजन ने कहा, “हमें ऐसी ही एक फिल्म की जरूरत थी। कुशी एक अच्छी फिल्म है। यह ब्रह्मास्त्रम के शानदार अंत के साथ समाप्त होती है। हर किसी को इसे देखना चाहिए।” एक फैन ने लिखा,

kushi (2022 film)

मधुर और मनोरंजक फिल्म :

कुशी विभिन्न विचारधाराओं के बारे में एक सरल लेकिन सुखद फिल्म है जो बहुत अधिक गहरी हो सकती थी। जबकि केंद्रीय संघर्ष-अंतर-उपन्यास है, उपचार में अधिक मौलिकता का उपयोग किया जा सकता था। कमियों के बावजूद, यह मधुर, मनोरंजक और सहजता से देखने योग्य है,” उन्होंने लिखा।

एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “मुख्यधारा के हास्य, कई श्रद्धांजलि और कुछ सख्ती से ठीक-ठाक संगीत के तहत, #कुशी मतभेदों पर प्यार की जीत की एक गर्म, ईमानदार और संपूर्ण कहानी है। वीडी, सैम और शिवा निर्वाण के लिए जीत बहुत जरूरी थी। मुझे फिल्म देखने में बहुत मजा आया।”

कुशी को ट्विटर पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की टिप्पणियाँ मिलीं। कुल मिलाकर, ऐसा प्रतीत होता है कि कुशी ने दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बना ली है।

PM Modi is Afried Of Invisible Voters INDIA will create crores of lakhpatis जिल्हा सत्र न्यायालयात 4थी पास उमेदवारांना नोकरीची संधी. 10 वी पास वर भारतीय डाक विभागामध्ये भरती । India Post Bharti 2024 IGI Aviation Bharti 2024 : 12 वी पास वर IGI विमानचालन सेवा मध्ये मोठी भरती!