Mitchell Starc : मिचेल स्टार्क वनडे विश्व कप इतिहास में सबसे तेज 60 विकेट लेने के मामले में ग्लेन मैक्ग्रा को पीछे छोड़ दिया

मिचेल स्टार्क ICC पुरुष वनडे विश्व कप 2023 के इतिहास में सबसे तेज 60 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपने प्रभावशाली शुरुआती स्पैल के दौरान केवल 27 मैचों में यह उपलब्धि हासिल की। गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स।

स्टार्क ने अपने पहले सात ओवरों में दो विकेट झटके, पहले कप्तान टेम्बा बावुमा को आउट किया और फिर उप-कप्तान एडेन मार्कराम को आउट किया।

स्टार्क ने 2015 में 22 विकेट लिए थे और टूर्नामेंट के 2019 संस्करण में उनमें से 27 विकेट लिए थे। उन्होंने इस साल पहले ही 11 विकेट लिए हैं और पांच बार के चैंपियन के टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने की संभावना के साथ वह घातक दिख रहे हैं।

Mitchell Starc :

mitchell starc news in hindi : स्टार्क इस विश्व कप में अपने खेल के शीर्ष पर नहीं रहे हैं। यहां तक कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच से भी आराम दिया गया था, लेकिन यह तेज गेंदबाज अंतिम एकादश में वापसी के लिए प्रयासरत था।
गेंदबाज ने इस खेल की शुरुआत से ही अच्छा काम किया, पूरी ताकत से गेंद को अंदर लाया और लगातार दाएं हाथ के बल्लेबाजों के पैड को निशाना बनाया।

स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए इस दृष्टिकोण के साथ लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और उन्हें खुशी होगी कि वह 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इन-फॉर्म भारतीय टीम के खिलाफ संभावित मुकाबले से पहले लय हासिल कर रहे हैं।

सैमसंग की गैलेक्सी S24 हैदराबाद में 28 जनवरी 2024 को सोने की कीमतों में कटौती की गई है। चुकूनही दुधासोबत या 5 गोष्टीचे सेवन करू नका. किती सुंदर आहेस परम सुंदरी “Unveiling Heather Rae El Moussa: 15 Surprising Facts Beyond the Screens!”